>  
[Hindi] आईपीएल मैचों का अर्धशतक आज; वर्तमान चैंपियन मुंबई इंडियंस भिड़ेगी पंजाब से

[Hindi] आईपीएल मैचों का अर्धशतक आज; वर्तमान चैंपियन मुंबई इंडियंस भिड़ेगी पंजाब से

02:47 PM

KXIP-vs-MI  - Cricket Match Prediction 600

आईपीएल 2018 के 11वें अंक में क्रिकेट का रोमांच अपने चरम पर है। सभी 8 टीमों में से किसी ने अपने प्रशंसकों को निराश किया है तो कोई टीम सबकी पसंदीदा बनकर उभरी है। आईपीएल में आज 50 वां मैच खेला जाएगा। यानि 2018 आईपीएल में आज मैचों का अर्धशतक होगा। मैचों का अर्धशतक लगाने का मौका मिला है मुंबई इंडियन और किंग्स एलेवन पंजाब को। दोनों टीमों ने अब तक 12 मैच खेले हैं। लेकिन अंकतालिका में किंग्स एलेवन पंजाब 6 मैच जीतकर पांचवें स्थान पर है जबकि मुंबई इंडियंस 5 मैच जीतकर 10 अंकों के साथ छठें स्थान पर है।

आज का मैच मुंबई इंडियंस के लिए बेहद अहम होगा क्योंकि आज अगर वह हार जाती है तो प्ले ऑफ से बाहर हो सकती है। वानखेडे स्टेडियम में आज रात 8 बजे से खेले जाने वाले इस मैच में दर्शकों का उत्साह मुंबई के साथ हो सकता है। मुंबई इंडियंस अपने होम ग्राउंड पर दर्शकों को जीत का तोहफा देना चाहेगी साथ ही टूर्नामेंट में आगे की संभावना भी बरकरार रखना चाहेगी।

Related Post

हालांकि केएल राहुल की तूफानी बल्लेबाज़ी और क्रिस गेल का डर मुंबई इंडियंस को ज़रूर परेशान करेगा। सन राइजर्स हैदराबाद ने इस सीज़न में उम्दा प्रदर्शन किया है और 12 मैचों में 9 मैच जीतकर पहले स्थान पर है। धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स भी 12 में से 8 मैच जीती है और उसके 16 अंक हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स तीसरे और राजस्थान रॉयल्स चौथे स्थान पर है।

मौसम की बात करें तो मुंबई में लंबे समय से बारिश नहीं हुई है और आज भी बारिश के आसार बिलकुल नहीं हैं। मैच के समय तापमान 30 डिग्री के आसपास रहेगा। उत्तर-पश्चिम समुद्री हवाएँ चलेंगी जिससे उमस अधिक होगी। आज का अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री के आसपास रहेगा। यानि मैच में मौसम की कोई बाधा नहीं है। दोनों टीमों में जो अच्छा खेलेगी वही जीतेगी।

Image credit: Cricket match prediction

कृपया ध्यान दें: स्काइमेट की वेबसाइट पर उपलब्ध किसी भी सूचना या लेख को प्रसारित या प्रकाशित करने पर साभार: skymetweather.com अवश्य लिखें।