>  
[Hindi] आईपीएल में आज आरसीबी का मुक़ाबला एसआरएच से; बंगलुरु में कुछ समय के लिए वर्षा के आसार

[Hindi] आईपीएल में आज आरसीबी का मुक़ाबला एसआरएच से; बंगलुरु में कुछ समय के लिए वर्षा के आसार

01:07 PM

SRH-Vs-RCB- ThatisY 600

जैसा अनुमान था, मुंबई इंडियंस ने कल फिर से चौंकाया और कांटे की टक्कर में किंग्स एलेवन पंजाब 3 रन से हरा दिया। इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी का मुंबई इंडियंस का इतिहास रहा है और कल यही इतिहास उसने फिर से दोहराया। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 3 रनों से जीतकर प्लेऑफ में खेलने की मुंबई की उम्मीदें बरकरार हैं।

मुंबई में कल खेले गए मैच में हारने से पंजाब को झटका लगा है और प्लेऑफ में पहुँचने के लिए उसके सामने संकट पैदा हो गया है। अंकतालिका में मुंबई इंडियंस 12 अंकों के साथ चौथे नंबर पर पहुंच गई है। दूसरी ओर पंजाब के भी 12 अंक हैं, लेकिन रन रेट के आधार पर खिसककर छठे नंबर पर पहुंच गई है। प्लेऑफ में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहले ही पहुंच चुकी हैं। बाकी बचे 2 स्थानों के लिए 5 टीमें दौड़ में शामिल हैं।

Related Post

आज बंगलुरु में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के बीच रात 8 बजे से मुक़ाबला खेला जाएगा। हैदराबाद को खोने को कुछ नहीं है क्योंकि वह प्लेऑफ में अपनी जगह पहले ही पक्की कर चुकी है। लेकिन हैदराबाद की टीम इस मैच को भी जीतकर विनिंग मोमेंटम बनाए रखना चाहेगी। दूसरी ओर बंगलोर की टीम की कोशिश होगी की आखिर में उसके खिलाड़ी कुछ करिश्मा करें और मैच में उनकी चुनौती बरकरार रहे।

आईपीएल होस्ट सिटी बंगलुरु में आज मौसम

मौसम विशेषज्ञों के अनुसार आज के आईपीएल मेज़बान शहर बंगलुरु में आंशिक बादल छाए रहेंगे। कुछ समय के लिए बादल घने भी हो सकते हैं। विशेषकर शाम के समय बादलों का प्रभाव बढ़ेगा जिससे शाम 6 बजे से रात्रि 9 बजे के बीच बारिश का झोंका आ सकता है। बारिश बहुत तेज़ नहीं होगी जिससे मैच में व्यापक बाधा की आशंका फिलहाल नहीं है। हालांकि कुछ समय के व्यवधान से इंकार भी हम नहीं कर रहे हैं।

मैच के समय तापमान लगभग 28-29 डिग्री रहेगा जो धीरे-धीरे और कम होगा तथा 25 डिग्री तक पहुँच जाएगा। उमस अधिक नहीं होगी और हल्की सुहावनी हवा चलती रहेगी। इस मौसमी परिदृश्य के आधार पर हमारा मानना है कि बंगलुरु में मैच के समय आज का मौसम खुशनुमा बना रहेगा।

Image credit: ThatisY

कृपया ध्यान दें: स्काइमेट की वेबसाइट पर उपलब्ध किसी भी सूचना या लेख को प्रसारित या प्रकाशित करने पर साभार: skymetweather.com अवश्य लिखें।