>  
[Hindi] भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी-ट्वेंटी: सेंचुरियन में बारिश डाल सकती है मैच में बाधा

[Hindi] भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी-ट्वेंटी: सेंचुरियन में बारिश डाल सकती है मैच में बाधा

05:31 PM

India Vs South Africa 2018भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही टी-ट्वेंटी क्रिकेट शृंखला के दूसरे मैच पर बारिश के बादल मंडरा रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका के सेंचुरियन पार्क और आसपास के भागों में इस समय बादल छाए हुए हैं। रात में भी घने बादल बने रहेंगे। इस समय प्रिटोरिया में बारिश हो रही है। वर्तमान मौसमी परिदृश्य के अनुसार हमारा अनुमान है कि सेंचुरियन पार्क में भी जल्द ही बारिश शुरू हो सकती है। यहाँ हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं। बारिश की तीव्रता 15 से 25 मिलीमीटर के बीच हो सकती है, जो मैच में बाधा डालने के लिए पर्याप्त है।

सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट पार्क में मैच भारतीय समय के अनुसार रात 9.30 से शुरू होगा। सिरीज़ का पहला मैच जीतने के बाद भारत सिरीज़ अपने नाम करने की प्रतिबद्धता के साथ आज मैदान पर उतरेगा। वहीं दक्षिण अफ्रीका की कोशिश होगी कि शृंखलामें वह अपनी दावेदारी को कायम रखे। इससे पहले जोहानेसबर्ग में खेले गए पहले टी-ट्वेंटी मैच में भारत ने मेज़बान टीम को 28 रनों से हराया था। आईसीसी 20-20 रैंकिंग में इस समय भारत तीसरे स्थान पर है।

Related Post

आज खेले जाने वाले मैच में अगर भारत जीत जाता है तो यह पाकिस्तान के बाद दूसरे स्थान पर पहुँच जाएगा। हालांकि आज ही ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले टी-ट्वेंटी मैच में ऑस्ट्रेलिया के जीतने पर भारत तीसरे स्थान पर ही बना रहेगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा और शृंखला का आखिरी टी-ट्वेंटी मुक़ाबला 24 फरवरी को केपटाउन में होगा।

Image credit: Hindustan Times

कृपया ध्यान दें: स्काइमेट की वेबसाइट पर उपलब्ध किसी भी सूचना या लेख को प्रसारित या प्रकाशित करने पर साभार: skymetweather.com अवश्य लिखें।