>  
आईपीएल: कोलकाता में नहीं हैं बारिश के आसार; कोलकाता और राजस्थान, दोनों के लिए जीत अहम

आईपीएल: कोलकाता में नहीं हैं बारिश के आसार; कोलकाता और राजस्थान, दोनों के लिए जीत अहम

06:30 PM

KKR Vs RR--Crictracker 600कोलकाता में गर्मी और उमस भरे मौसम के बीच आज आईपीएल टूर्नामेंट के 49वें मैच में कोलकाता और राजस्थान रॉयल्स की टीमें भिड़ेंगी। इस समय कोलकाता में बादल बने हुए हैं। उमस और तापमान अधिक है जिससे मौसम परेशान करेगा। लेकिन जल देवता आज के मैच में खलल नहीं डालेंगे। यानि मैच में बारिश जैसी मौसमी बाधा की संभावना कम है, जिससे दर्शक पूरे मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

आईपीएल के 11वें सीजन में अब तक कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। उन टीमों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है जिनसे उम्मीद नहीं की जा रही थी और जो टीमें लोगों की नजर में बेहतर थीं उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। अंकतालिका के हिसाब से सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है। इसके अलावा कैप्टन कूल धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स भी प्ले ऑफ में पहुंच गई है। आईपीएल के 11 सीज़न में यह नौवाँ ऐसा मौका है जब चेन्नई प्लेऑफ में पहुंची है।

Related Post

कोलकाता के ईडन गार्डंस में है आज रात 8 बजे से फ़्लड लाइट के बीच कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी आमने-सामने होंगे। दोनों ही टीमों के लिए यह मैच करो या मरो जैसा होगा, क्योंकि प्लेऑफ में बने रहने के लिए दोनों के लिए इस मैच में जीतना जरूरी है। गरज और वर्षा वाले बादलों की ताज़ा स्थिति जानने के लिए नीचे दिए गए मैप पर क्लिक करें।

lightning in kolkata

मैच के समय बारिश होने की संभावना नहीं है। लेकिन आंशिक बादल छाए रहेंगे। तापमान 32 से 29 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। यानि उमस अधिक होगी जिससे खिलाड़ियों और दर्शकों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। लेकिन जीत की चाहता का जुनून खिलाड़ियों को और खेल का रोमांच दर्शकों को इस परेशानी को भुलाने पर मजबूर कर सकता है।

Image credit: Crictracker

कृपया ध्यान दें: स्काइमेट की वेबसाइट पर उपलब्ध किसी भी सूचना या लेख को प्रसारित या प्रकाशित करने पर साभार: skymetweather.com अवश्य लिखें।